ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कांग्रेस विधायक छन्नी साहू बिना सुरक्षा फोर्स के पहुंची नक्सलगढ़, किेया स्‍कूटी से दौरा 

छत्तीसगढ़ के खुज्जी से कांग्रेस विधायक छन्नी साहू मंगलवार को बिना सुरक्षा ही नक्सल प्रभावित इलाके का दौरा करने स्कूटी पर निकल पड़ीं। इस बात का पता पुलिस अफसरों को चला तो उन्होंने मौके पर फोर्स भेजी, लेकिन विधायक छन्नी साहू से उन्हें लौटा दिया। कहा कि जनता ही उनको सुरक्षा देगी। वहीं एट्रोसिटी एक्ट में गिरफ्तार उनके पति चंदू साहू को भी जमानत मिल गई है। उन्हें लेने विधायक जिला जेल पहुंची और फिर स्कूटी में बैठाकर ले गईं।

राजनांदगांव के खुज्जी से MLA छन्नी साहू ने पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद से नाराज हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा भी लौटा दी और पति को भी पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके बाद वह बिना सुरक्षा के ही क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। मंगलवार को वह स्कूटी से ही महाराष्ट्र बार्डर से लगे नक्सल प्रभावित इलाकों में पहुंच गई। वहां उन्होंने गांव जोब, पण्डारापानी, विचारपुर का दौरा किया। यह गांव नक्सलियों का गढ़ माना जाता है।

स्कूटी से अंदरूनी गांवों में पहुंची विधायक को देख गांव वाले काफी खुश हुए। उन्होंने जोरदार तरीके से विधायक का स्वागत किया। उनकी आरती उतारी और टीका लगाया। वह काफी देर तक ग्रामीणों के बीच रहीं। पैदल उनके साथ गांव में घूमी और उनके आयोजन में शामिल हुईं। बताया जा रहा है कि इन गांवों में अक्सर नक्सली हमला कर जवानों और ग्रामीणों को नुकसान पहुंचाते रहते हैं। यहां नक्सलियों की आमद भी अक्सर बनी रहती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.