ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली के कुछ इलाकों में 1 महीने के दौरान 4 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत प्रथम चरण के लिए बृहस्पतिवार को 58 सीटों पर मतदान होना, इनमें गाजियाबाद (मोदीनगर, मुरादनगर, लोनी, गाजियाबाद और साहिबाबाद) और गौतमबुद्धनगर (नोएडा, दादरी और जेवर) की 11 सीटें भी शामिल हैं। मतदान के दिन यानी उत्तर प्रदेश में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के कारण मंगलवार शाम से ही पड़ोसी गाजियाबाद और नोएडा से 100 मीटर के दायरे में दिल्ली की सीमा पर स्थित शराब की दुकानें अगले 2 तक बंद हो गई हैं।

इस बाबत दिल्ली के आबकारी आयुक्त द्वारा जारी एक नोटिस में कहा गया है कि आठ फरवरी को शाम छह बजे से  दिल्ली में शराब की दुकानें बंद हो गई हैं और 10 फरवरी को मतदान समाप्त होने तक शराब की दुकानें बंद ही रहेंगी। इसके बाद फिर 10 मार्च को मतगणना के दिन (मतगणना के 48 घंटे से पहले) शराब की दुकानें बंद रहेंगी। यह आदेश आबकारी विभाग के उन सभी लाइसेंसधारियों के लिए अनिवार्य होगा जिनके खुदरा विक्रेता या परिसर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा से दिल्ली में 100 मीटर के भीतर स्थित हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के पहले चरण के लिए 10 फरवरी को गाजियाबाद और गौतम बौद्ध नगर (नोएडा) जिलों में मतदान होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.