धार में राह चलते महिला का हाथ पकड़ा, पीड़िता ने आरोपी को घर से घसीटकर बाहर निकाला, डंडों से पीटा

धार में छेड़खानी करने पर भीड़ ने मनचले की जमकर पिटाई की और फिर उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर जुलूस निकाला। मामला निसरपुर का है। आरोपी ने सड़क पर अकेला देख महिला का हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद महिला अपने परिजन और गांववालों को साथ लेकर आरोपी के घर पहुंची। उसे घसीटकर घर से बाहर निकाला, फिर लोगों ने डंडों से आरोपी की पिटाई कर दी। साथ ही जुलूस निकालते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया।

छेड़छाड़ की ये घटना चार दिन पुरानी है। पुलिस के मुताबिक 5 फरवरी को महिला पुराने निसरपुर गई थी। यहां अकेला पाकर बाइक से गुजर रहे आरोपी शिवम पाटीदार ने महिला से छेड़छाड़ की। महिला वहां से घर आई तो देर शाम आरोपी उसके घर के सामने भी आ पहुंचा और फिर कुछ हरकतें की। गांव के लोग इकट्‌ठा हुए तो मौके से भाग निकला। मामले में केस दर्ज करने की बात को लेकर आरोपी पक्ष और महिला के परिवार में विवाद हो गया था।

पुलिस ने मामले में 2 केस दर्ज किए हैं। पहला केस महिला की ओर से छेड़छाड़ को लेकर दर्ज किया गया है। दूसरा केस युवक के साथ हुई मारपीट को लेकर दर्ज किया है। मारपीट के मामले में पुलिस ने 5 नामजद सहित 10 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है। कुक्षी टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
नागपुर के चोर ने करेली से चोरी किया ट्रक और बैतूल में टायर तो इंदौर में बेचा इंजन 10 जुलाई से शुरू होगा मप्र विधानसभा का मानसून सत्र अनुपूरक बजट होगा प्रस्तुत रूसी रेडियो स्टेशनों पर चला पुतिन का फर्जी संदेश क्रेमलिन ने हैकिंग का लगाया आरोप बढ़ेगी नवविवाहित जोड़ों के लिए सहायता राशि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह का निलंबन रद्द 15 हजार की शराब पीता है प्रापर्टी डीलर करता है मारपीट महिला आयाेग ने 6 माह की निगरानी में दिया प्रकर... कलेक्टर और निगमायुक्त नहीं बता सके जिम्मेदारों पर क्या कार्रवाई की सीएम शिवराज का ऐलान- मप्र के हर गांव में लाडली सेना का गठन किया जाएगा मप्र भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा का लव जिहाद पर बयान-प्लानिंग के तहत खरे से खान बन गई महिला शिक्षक मालगाड़ी पर लदे कोयले में लगी आग मुड़वारा स्टेशन में दमकल ने बुझाया