ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारत का मैच देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहूंचे अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के सदस्‍य 

भारत की अंडर 19 टीम पांचवीं बार विश्व कप जीतकर मंगलवार को स्वदेश लौट आई। यश धुल की कप्तानी में भारत ने इंग्लैंड को हराकर खिताब जीता। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज से एम्स्टर्डम और दुबई के रास्ते बेंगलुरू की उड़ान ली थी। खिलाड़ी शाम को अहमदाबाद पहुंच गए हैं, जहां बीसीसीआई ने बुधवार को उनका सम्मान समारोह रखा है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत की अंडर 19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य मैच का लुफ्त उठा रहे हैं।इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अंडर 19 टीम की स्टेडियम में मैच देखते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

अंडर-19 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच से पहले विराट कोहली ने अंडर-19 टीम के सदस्यों से ऑनलाइन बातचीत की थी। अब युवा खिलाड़ी खुद स्टेडियम में जाकर अपने फेवरेट खिलाड़ियों को खेलते हुए देख रहे हैं। इससे पहले भारत ने इंग्लैंड को चार विकेट से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार अंडर 19 विश्व कप जीता। टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे कामयाब टीम भारत ने इंग्लैंड को 44.5 ओवर में 189 रन पर आउट कर दिया था। बावा ने 9.5 ओवर में 31 रन देकर पांच विकेट लिये जबकि बायें हाथ के तेज गेंदबाज रवि कुमार ने 34 रन देकर चार विकेट चटकाए ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.