ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल का दावा- यूपी चुनाव में BJP इस बार भी 300 पार

बस्ती: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद जगदंबिका पाल ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की एक बार फिर 300 से अधिक सीट जीतने का दावा करते हुए कहा है कि इस बार विपक्ष के लिये चुनाव परिणाम पिछले चुनाव से भी ज्यादा बुरा होगा। पाल ने बुधवार को बताया कि भाजपा की योगी सरकार के ऐतिहासिक कामों से जनता खुश है और पार्टी सर्वाधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि इसके उलट विपक्षी दल मुद्दाविहीन होकर निराशा में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (SP) तथा बहुजन समाज पार्टी (BSP) दूसरे नंबर पर आने के लिए चुनाव लड़ रही हैं, जबकि कांग्रेस दौड़ से बाहर है। उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों के सवाल पर कहा कि केन्द्र में मोदी और राज्य में योगी सरकार ने नागरिक सुविधाओं से लेकर सामाजिक सुरक्षा तक, सभी क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश में अभूतपूर्व काम किये।

इनमें कोरोना महामारी के प्रकोप से बचाने के लिये 170 करोड़ लोगों का मुफ्त टीकाकरण कराया जाना पूरी दुनिया के लिये प्रेरक बन गया है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान में उत्तर प्रदेश की रिकाडर् तोड़ भागीदारी ने प्रदेश में स्वास्थ्य सुरक्षा कवच को मजबूत बनाया है। केन्द्र सरकार के बजट में जनता पर कोई टैक्स नहीं लगाये जाने से बड़ी राहत मिली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.