ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग से कॉन्स्टेबल के 583 पदों पर निकली भर्ती, 26 मार्च तक कर सकते आवेदन

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से एक्साइज कॉन्स्टेबल के पद पर वैकेंसी जारी हुई है। कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया नोटिस देख सकते हैं। इन पदों पर सिलेक्शन झारखंड एक्साइज कॉन्सटेबल कॉम्पिटिटीव एग्जाम 2022 के माध्यम से होगा।

आवेदन की शुरुआती तारीख – 25 फरवरी 2022आवेदन की आखिरी तारीख – 26 मार्च 2022

पदों की संख्या
अनारक्षित -237 पद
एसटी – 148
एससी – 57
ईबीसी – 50
बीसी – 32 पद
ओबीसी – 59

योग्यता- कैंडिडेट्स का 10 वीं पास होना जरूरी है।

आयु सीमा- अधिकतम 25 वर्ष की आयु के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क- सामान्य, ओबीसी और EWS कैटेगरी में आने वाले उम्मीदवार को 100 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी और PH कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 50 रुपए देना होगा।

सैलरी- 19900-63200

सिलेक्शन प्रोसेस- उम्मीदवारों का सिलेक्शन फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट, रिटन एग्जाम और मेडिकल एग्जाम के आधार पर होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.