ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

युजवेंद्र चहल की इस हरकत पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, बीच मैदान लगाई फटकार

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने लगातार दो वनडे मैच जीत लिए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 44 रन से बाजी मारी और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। रोहित इस मैच में बतौर बल्लेबाज फेल रहे लेकिन कप्तानी में उन्होंने काफी प्रभावित किया। उन्होंने 237 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए शानदार तरीके से फील्डिंग लगाने के साथ-साथ समय-समय पर गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण बदलाव किए। रोहित अक्सर मैदान पर शांत रहते हैं लेकिन इस मुकाबले में एक समय ऐसा आया जब वह थोड़ा चिंतित और गुस्से में दिखे। इस दौरान फील्डिंग को लेकर उन्होंने युजवेंद्र चहल को फटकार भी लगाई।

मैच के 45वें ओवर में वेस्टइंडीज की टीम आठ विकेट खोकर 190 रन बना चुकी थी और उसकी तरफ से ओडीन स्मिथ काफी आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 23 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में टीम इंडिया थोड़ा दबाव में नजर आ रही थी। तब रोहित ने वाशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी पर लगाया और फील्डिंग सेट करने लगे। इसी दौरान उन्होंने  युजवेंद्र चहल को बाउंड्री की तरफ पीछे जाने के लिए कहा लेकिन युजवेंद्र वहां थोड़े सुस्त नजर आए। इसी बात को लेकर रोहित भड़क गए और कहा, “क्या हुआ तेरे को, भाग क्यों नहीं रहा ठीक से? चल उधर भाग”। वैसे तो रोहित और चहल के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की खिंचाई करते दिख जाते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.