ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू खत्म , 14 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल

चंडीगढ़।  में कोरोना पाबंदियां अब लगभग पूरी तरह से हटा दी गई हैं। चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू खत्म कर दिया गया है। वहीं, स्कूल-कॉलेजों को पूरी तरह से खोलने का भी फैसला लिया गया है। इसके साथ चंडीगढ़ बर्ड पार्क और रॉक गार्डन में भी लोगों की एंट्री शुरू हो जाएगी। शहरवासी अब इन दोनों पर्यटन स्थलों में घूमने जा सकेंगे। वीरवार को प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने कोविड वॉर रूम मीटिंग कर अधिकारियों से हालातों पर समीक्षा कर यह फैसला लिया है।

वहीं, अब चंडीगढ़ बर्ड पार्क और रॉक गार्डन में 12 फरवरी से एंट्री शुरू हो जाएगी। लोग पहले की तरह इन जगहों पर घूमने जा सकते हैं। हालांकि कोरोना बचाव नियमों जैसे मास्क लगाना और शारीरिक दूरी को मैंटेन करना जरूरी होगा। शहर की सभी मार्केट, अपनी मंडी, दुकानें, शॉपिंग मॉल्स, जिम, फिटनेस सेंटर, हेल्थ सेंटर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट होटल, स्पोर्ट्स कांप्लेक्स और स्वीमिंग पूल को भी खोलने की मंजूरी मिल गई है। वहीं, शादी विवाह जैसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी ज्यादा मेहमान बुला सकेंगे। इसके लिए इंडोर में 200 और आउटडोर में 500 लोगों को बुला सकेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.