ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वोट नहीं देने पर भाजपा ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना

नई दिल्ली| राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी पर गुरुवार को वोट नहीं डालने पर निशाना साधते हुए भाजपा ने पूछा कि क्या उन्होंने जीतने का विचार पहले ही छोड़ दिया है। भाजपा के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर कहा, “जयंत चौधरी के लिए यह कितना उचित है कि वह बाहर जाकर वोट नहीं दे रहे हैं, क्योंकि उनकी चुनावी रैली है? वह क्या संदेश भेज रहे हैं? क्या उन्होंने पहले ही इस विचार को छोड़ दिया है। जब वह वोट डालने को लेकर गंभीर नहीं हैं तो लोग आरएलडी के बारे में क्यों सोचें?”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, “मतदान न केवल एक अधिकार है बल्कि हर नागरिक का सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्य है, खासकर किसी पार्टी का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति का। जयंत चौधरी ने अपना वोट नहीं डाला, यह एक संदेश भेजता है कि उन्हें परवाह नहीं है और न ही वह मानते हैं कि रालोद जीतेगा। जब उन्होंने हार मान ली है, तो लोग उनकी पार्टी को वोट क्यों देंगे?”

यह बताया गया है कि बिजनौर में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के साथ निर्धारित सार्वजनिक रैली के कारण रालोद प्रमुख चौधरी के वोट डालने की संभावना नहीं है। चौधरी मथुरा क्षेत्र के मतदाता हैं।

इस बीच, चौधरी ने इस बीच दिन में मतदाताओं से बड़ी संख्या में बाहर आने की अपील की और एक ऐसी सरकार का चुनाव करने के लिए अपना वोट डालने के लिए कहा, जो उनकी आकांक्षाओं को पूरा करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.