ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिलासपुर के कोरी डैम के पास पिकनिक मनाने गए नाबालिग दोस्तों ने की छात्र की हत्या

बिलासपुर के कोरी डैम के जंगल में बुधवार दोपहर मिली अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शव 12वीं में पढ़ने वाले लापता छात्र मयंक रात्रे उर्फ अप्पू (17) पुत्र अजय रात्रे का था। वह करीब एक सप्ताह पहले अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था। वहीं पर उसके दोस्तों ने हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया था। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है। दोनों की उम्र 16 साल का है। पूछताछ में शराब के नशे में हत्या करने की बात स्वीकार की है।

कोटा क्षेत्र के कोरी डेम के जंगल में वनकर्मी ने बुधवार दोपहर 12 बजे अधजली लाश देखी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। शव के पास ही ऊनी टोपी, चप्पल और शराब की बोतलें मिली थीं। इस पर पुलिस ने आसपास के थानों से गुम इंसानों की जानकारी मंगाई। साथ ही शव के पास मिले सामानों को पुलिस के वाट‌सऐप ग्रुप में शेयर किया गया। तब सकरी थाना क्षेत्र के काठाकोनी से गायब छात्र मयंक के रूप में पहचान हुई।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मयंक के साथ गांव के ही दो नाबालिग औंरापानी पिकनिक स्पॉट घूमने गए थे। इस दौरान कोरी डेम में उन्होंने शराब पी। शराब के नशे में उनका विवाद हो गया और मयंक से मारपीट की। वह घायल हो गया तो रिपोर्ट दर्ज कराने और परिजन को बता देने के डर से आरोपी नाबालिगों ने पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी। फिर पत्ते एकत्र कर शव को जला दिया। उसके कपड़े भी जला दिए थे, लेकिन, झगड़े के दौरान ऊनी टोपी और चप्पल इधर-उधर पड़ी रह गई। इसी आधार पर पुलिस और परिजन ने शव की पहचान की। मयंक के पिता अजय रात्रे फेब्रिकेशन मिस्त्री है। मयंक दो फरवरी को अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था और घर नहीं लौटा, तब उन्होंने आसपास उसकी तलाश की। अपने परिचितों से भी जानकारी जुटाई। इस दौरान उसे साथ ले जाने वाले नाबालिग दोस्तों ने मयंक को घर के पास छोड़ने की जानकारी दी। परेशान होकर उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.