ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

नई दिल्ली| उत्तर प्रदेश विधानसभा में पहले चरण की 58 सीटों पर जारी मतदान के बीच कुछ इलाकों से बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प की जानकारी सामने आ रही है। दरअसल गाजियाबाद के राजनगर में शिलर इंस्टीट्यूट मतदान केंद्र पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सुबह करीब 11 बजे झड़प हो गई। नारेबाजी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। इस बीच सांसद वीके सिंह भी उसी मतदान केंद्र राजनगर में मतदान करने पहुंचे। वहीं कई नोएडा के कई अन्य मतदान केंद्रों पर भी इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां अंतिम समय तक मतदाताओं के पोलिंग बूथ तक ले जाने में जुटी हैं। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी का भी सहारा ले रहे हैं, जिसके कारण झड़प हो रही है।

इस बीच कुछ मतदान केंद्र पर ईवीएम मशीन खराब होने के चलते भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। अलीगढ़ खैर के गांव डुमरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा किया।

रईसपुर गांव के कंपोजिट विद्यालय में पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने पोलिंग बूथ 152 की ईवीएम मशीन खराब होने की प्रशासन से शिकायत की। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के गठबंधन को लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है, लेकिन ईवीएम मशीन खराब हैं, जिसका सीधा फायदा बीजेपी को हो सकता है। इसको लेकर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने प्रशासन से भी ईवीएम खराब होने की शिकायत की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.