ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

4 रुपये के यूपीआई ट्रांसफर पर 100 रुपये तक ऑफर कर रहा Paytm, यहां जानिए डिटेल्स

Cashback alert: पेटीएम अपने यूजर्स के साथ क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए 100 रुपये कैशबैक का खास ऑफर लाया है. बता दें कि ये मैच 20 फरवरी तक खेले जाएंगे. भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान नए यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे.

Cashback alert: दिग्गज डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम अपने यूजर्स के लिए शानदार कैशबैक ऑफर लेकर आई है. इसने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले वनडे और टी20 मैच के दौरान इसकी पेशकश की है. पेटीएम ने कहा है कि, 6 से 20 फरवरी, 2022 तक होने वाले मैचों के दौरान यूपीआई मनी ट्रांसफर पर कैशबैक और दूसरे प्राइज दिए जाएंगे. यूजर्स इस सीरीज के खत्म होने तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. खास बात ये है कि ये केशबैक और दूसरे प्राइज मैच के दिनों के लिए हैं.

‘4 का 100 कैशबैक’ इसको ‘4 का 100 कैशबैक’ ऑफर नाम दिया गया है. इसमें पेटीएम नए यूजर्स को यूपीआई मनी ट्रांसफर करने पर 100 रुपये तक कैशबैक का मौका देता है. खास बात ये है कि ये 4 रुपये के ट्रांसफर पर है. पेटीएम यूपीआई के जरिए ट्रांजैक्शन करने पर यूजर्स को 100 रुपये तक कैशबैक के लिए एश्योर किया गया है.

100 रुपये तक कैशबैककंपनी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि “नए यूजर्स 4 रुपये के सभी मनी ट्रांसफर पर इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर एडिशनल कैशबैक जीत सकते हैं. जब भी कोई उपयोगकर्ता दोस्तों और परिवार को पेटीएम के जरिए UPI मनी ट्रांसफर करने लिए आमंत्रित करेंगे रेफरर और रेफरी दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकते हैं. ”

Read more:आधार कार्ड खो गया है तो घर बैठे दोबारा मिल जाएगा, जानिए कैसे

पेटीएम के उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने कहा कि “पेटीएम यूपीआई सुपरफास्ट मनी ट्रांसफर की ऑफर करता है … इस आगामी क्रिकेट सीजन में हम अपने यूजर्स के साथ 100 रुपये के स्पेशल ऑफर के साथ खेल का जश्न मनाना चाहते हैं.”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.