ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हिजाब विवाद पर ‘पंगा गर्ल’ कंगना को शबाना आजमी ने दिया करारा जवाब

कर्नाटक: कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद बढ़ता ही जा रही है हाई कोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में सुनवाई कर रहा है वहीं हिजाब पर  लगातार  बॉलीवुड  की तरफ से प्रतिक्रियाए आ रही है।  गीतकार जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा और कंगना पहले ही इस मुद्द पर अपनी राय दे चुकी है वहीं अब इस बीच  कंगना रनौत के स्टेटमेंट का शबाना आजमी ने जवाब दिया है।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, हिम्मत ही दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का मत पहनो… स्वंतत्र होना सीखो न कि खुद को बांधकर रखना।

कंगना रनौत के इस कमेंट को शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जवाब दिया है। जावेद अख्तर इस मामले पर पहले ही ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह तो हिजाब और बुर्का के पक्ष में कभी नहीं रहे लेकिन जिस तरह से लड़कियों के छोटे से ग्रुप को परेशान किया जा रहा है, वह गलत है।

कंगना के इस पोस्ट के जवाब में शबाना आजमी ने लिखा है, अगर मैं गलत कह रही हूं तो सुधार दीजिए लेकिन अफगानिस्तान एक थिअक्रेटिक (धर्मशासित) स्टेट है। लेकिन जब मैंने आखिरी बार चेक किया था तो भारत सेक्युलर, डेमोक्रेटिक रिपब्लिक था?!!

इससे पहले जावेद अख्तर ने इस मामले पर ट्वीट किया था, मैं हिजाब या बुर्का के पक्ष में कभी नहीं रहा। मैं आज भी अपनी बात पर अडिग हूं लेकिन इसी के साथ मैं लड़कियों के छोटे से ग्रुप को डराने की कोशिश करने वाली बदमाशों की भीड़ की निंदा करता हूं और वो भी वे इसमें सफल नहीं हो पा रहे। क्या यही उनकी बहादुरी है, शर्म की बात है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.