ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कार सवार डीयू के छात्र ने कारोबारी को मारी टक्कर आरोपित छात्र गिरफ्तार

नई दिल्ली । ग्रेटर कैलाश इलाके में कार सवार डीयू के विधि के छात्र ने एक कारोबारी को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान पीड़ित हवा में उछलकर कार की बोनट पर जा गिरा। इसके बावजूद आरोपित छात्र ने कार नहीं रोकी और पीड़ित को बोनट पर घसीट कर ले गया। कुछ दूर जाकर कारोबारी बोनट से छिटककर गिर गया और आरोपित कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित कार चालक की पहचान राजा सुंदरम के रूप में की है।

राजा सुंदरम दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) से विधि की पढ़ाई कर रहा है। घटना के बाद से वह फरार है। एफआइआर दर्ज कर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी आनंद विजय मंडेलिया को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत ठीक है।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कार को ट्रेस कर सीज कर दिया गया है। यह हादसा आठ फरवरी शाम करीब छह बजे हुआ। उस वक्त कारोबारी आनंद विजय ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 स्थित बी-92 के पास टहल रहे थे। वह ग्रेटर कैलाश के ही रहने वाले हैं और हेल्थ सेक्टर के बड़े कारोबारी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.