ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट है लाल रंग की ड्रेस

लाल रंग प्यार का प्रतीक होता है। ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे के दिन रोमांटिक डेट पर जाने वाली हैं तो लाल रंग की ड्रेस सबसे बेस्ट होगी। क्लासी और फैशनेबल एक साथ दिखना है तो लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस का चुनाव करें। जिसे पहनकर आप आत्मविश्वास के साथ आकर्षक भी लगेगी।

अगर आप डेट पर क्यूट एंड रोमांटिक लुक चाहती हैं तो ये रेड शार्ट फुल स्लीव ड्रेस परफेक्ट लुक देगी। जिसे पहन कोई भी लड़की खूबसूरत दिखेगी। बलून स्लीव के साथ ही इसमे फ्रंट कट बने हैं। जो इस पूरे लुक को हॉट बनाने के लिए काफी दिख रहे हैं।

अगर आप बोल्ड रेड कलर और ड्रेस से परहेज नहीं करती तो एसमेट्रिक हेमलाइन वाली ये ड्रेस बेहद खूबसूरत है। । रफल डिजाइन के साथ ही इसका शियर फैब्रिक इसे खास बना रहा है।

क्यूट एंड ब्यूटीफुल लुक में ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस को कैरी किया है। जिसे कोई भी लड़की आसानी से पसंद कर सकती है। शार्ट ड्रेस को मेसी पोनीटेल के साथ ही बेहद क्यूटनेस के साथ कैरी किया है। ड्रेस को रेड लिपस्टिक और मैट मेकअप के साथ कंप्लीट लुक दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.