ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

क्रिप्टो करेंसी के लिए किया दोस्त को किडनैप, नग्न कर बनाया वीडियो

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में क्रिप्टो करेंसी के लिए दोस्तों ने अपने ही दोस्त को किडनैप कर लिया। फिर बंधकर बनाकर उसके साथ मारपीट की।  शहर के एक बीए अंतिम वर्ष के छात्र का उसके दोस्त और तीन अन्य युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण कर पहले फलोदी ले गए। फिर वहां से जैसलमेर में  एक सूने कमरें में रखा। चाकू दिखाकर मारपीट की और कपड़े उतरवाकर उसका न्यूड (नग्न) वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने उससे पांच लाख की फिरौती भी मांगी। बाद में उसे बिना नंबरी बोलेरो में डालकर जोधपुर में छोड़ दिया। पीड़ित छात्र उदयमंदिर थाने पहुंचा और केस दर्ज कराया है।
उयदमंदिर थाने के एएसआई गोरधनराम ने बताया कि बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाला एक छात्र शास्त्रीनगर जी ब्लॉक में रहता है। 6 फरवरी को उसके एक मित्र सर्किट हाऊस रोड पर रहने वाले आयुष ने फोन कर उसे अपने कमरे पर बुलाया। जहां पहुंचने पर छात्र को आयुष मिला और कुछ देर बाद एक स्विफ्ट कार वहां आई। कार में तीन युवक सवार थे। इन लोगों ने बीए छात्र को जबरन कार में डाला और चाकू दिखाया। फिर उसे कार से फलोदी होते हुए जैसलमेर की तरफ ले गए। बीच रास्ते छात्र से मारपीट की गई और क्रिप्टो करेंसी मांगी गई। एएसआई गोरधनराम ने बताया कि पीड़ित छात्र ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि कार में सवार उसके मित्र आयुष और उसके साथियों ने चाकू दिखाते हुए धमकाया और मारपीट की। बाद में जैसलमेर में एक बंद सूने कमरे पर लेकर गए जहां नग्र कर वीडियो बनाया और बुरी तरह पीटा। जब उसने क्रिप्टो करेंसी होने से इंकार किया तो पांच लाख की फिरौती मांगने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद 7 फरवरी को इन लोगों ने उसे एक बिना नंबर बोलेरो में डालकर जोधपुर लाए और सर्किट हाऊस के पार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि पीड़ित ने थाने में शिकायत की है। घटना की गहनता से जांच किया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.