ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्‍द ने मुंबई के राजभवन में दरबार हाल का किया उद्घाटन

मुबई । राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्‍द  ने मुंबई के राजभवन में आज  दरबार हाल का उद्घाटन किया। इस खास अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे  भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति की पत्नी सविता कोविंद, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी शामिल हुए। बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद अपने चार दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर गुरुवार को मुंबई पहुंचे हैं। हवाई अड्डे पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और राज्य के शिष्टाचार मंत्री आदित्य ठाकरे ने उनका स्वागत किया।

राष्ट्रपति को पिछले साल 8 दिसंबर को दरबार हाल का उद्घाटन करना था, लेकिन उसी दिन तत्कालीन सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलीकाप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। राजभवन के इस नए हाल में 750 लोगों के बैठने की क्षमता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.