ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बेटे ने की ट्रैक्टर से कुचलकर पिता की हत्या….

महाराष्ट्र के सांगली जिले में बुधवार सुबह 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने ट्रैक्टर से कुचलकर अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने कहा कि मिराज तहसील के बेदाग गांव में हुई इस घटना में दाजी उर्फ ​​​​दादू गणपति अकाले (70) की मौत हो गई।

धारा 302 के तहत मामला दर्ज

अकाले ने स्पष्ट रूप से अपने बेटे से 70,000 रुपये वापस करने के लिए कहा था , जो उसने दो साल पहले उधार लिया था। इससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। अधिकारी ने कहा कि गुस्से में बेटे ने कथित तौर पर अपने पिता को ट्रैक्टर से कुचल दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.