ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्रॉपर्टी डील के नाम पर व्यापारी से 2.7 करोड़ रुपये की ठगी, केस दर्ज

मुंबई पुलिस ने एक डेवलपर और उसके बेटे के खिलाफ संपत्ति सौदे में करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हीरा व्यापारी से कथित तौर पर 2.7 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है।

फ्लैट के लिए पिता-पुत्र को किया था भुगतान

एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि उसने 2016 में एक पुनर्विकास परियोजना में एक फ्लैट के लिए पिता-पुत्र की जोड़ी को 2.7 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। शिकायतकर्ता का आरोप ह कि रुपये देने के बावजूद अभी तक उसे संपत्ति पर कब्जा नहीं मिला है।

शिकायतकर्ता ने पिता-बेटे पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसने विले पार्ले में एक हाउसिंग सोसाइटी में 1,876 वर्ग फुट का अपार्टमेंट खरीदने के लिए कुल 3.1 करोड़ रुपये में से 2.27 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और उसे एक आवंटन पत्र दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि दिसंबर 2018 में संपत्ति उसे सौंपी जाएगी। हालांकि, साल 2019 में आरोपियों में से एक ने शिकायतकर्ता को बताया किया कि उस फ्लैट को दूसरे खरीदार को बेच दिया गया था और उसे इमारत में एक और फ्लैट की पेशकश की गई।

शिकायतकर्ता ने पुलिस में दर्ज कराया केस

अधिकारी ने कहा कि उसने सौदे को खत्म नहीं किया और पैसे वापस करने में विफल रहा। जिसके बाद डेवलपर्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने मामले में आगे की जांच शुरु कर दी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.