ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मप्र भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा का लव जिहाद पर बयान-प्लानिंग के तहत खरे से खान बन गई महिला शिक्षक

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने दमोह के गंगा जमुना स्‍कूल में हिजाब मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत में खजुराहो के संसद सदस्‍य शर्मा ने कहा कि बगैर प्‍लानिंग के महिला शिक्षक खरे से खान नहीं बन सकती।

उन्‍होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि दमोह में जिहादी साम्राज्‍य खड़ा करने की कोशिश कैसे की गई। शर्मा के अनुसार इस मामले की बारीकी से जांच की जानी चाहिये।

शर्मा ने कहा कि उन्‍होंने मांग की है कि इदरीस खान, जलील खान और मुश्‍ताक खान का टेरर फंडिंग से क्‍या संबंध है इसकी भी जांच की जानी चाहिये।

प्रदेश अध्‍यक्ष के अनुसार दमोह में गंगा जमुना स्‍कूल में हिजाब मामले में बेटियों पर जिस तरह से दबाव डाला गया। उसके बाद शासन-प्रशासन ने कार्रवाई की है। स्‍कूल की मान्‍यता भी रद कर दी गई है। उन्‍होंने यह भी कहा कि संस्‍था के पास हजारों एकड़ जमीन कहां से आई इसकी भी जांच की जानी चाहिये।

शर्मा ने कहा कि हमारी बहनों को लव जिहाद के जाल में फंसाकर स्‍कूल प्रबंधन ने मतांतरण किया। इन पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिये। इस मामले में लव जिहादी मानसिकता के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिये।यहां जिहादी साम्राज्‍य कैसे खड़ा हुआ इसकी जांच होनी चाहिये।

प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष ने सवाल किया कि वे यह बात बड़ी गंभीरता से कह रहे हैं कि ये लोग टेरर फंडिंग से जुड़े हुए हैं। जबलपुर हाइकोर्ट में भी एनआइए ने वकीलों को पकड़ा है। कटनी का भी एक अल्‍पसंख्‍यक उनके जुड़ा हुआ है। इनके कनेक्‍शन कहीं न कहीं जुड़े हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.