ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आर माधवन अपनी बहुप्रतीक्षित डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ को लेकर काफी उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाल कर चुका है और अब एक्टर का इसे 70 एमएम के बड़े परदे पर देखने का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है। एक्टर से फिल्ममेकर बने माधवन ने आज अपनी फिल्म के लिए एक नई रिलीज डेट की घोषणा की। माधवन की यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और लगातार इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस फिल्म को माधवन का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फैंस माधवन की तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबसे खास बात यह कि फिल्म में माधवन का पहले कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा।

‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ का निर्माण ट्रायकलर फिल्म, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इनवेस्टमेंटस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को भारत में यूएफओ मूवीज और एजीएस सिनेमाज द्वारा रिलीज किया जा रहा है। वहीं ग्लोबल लेवल की बात करें तो इसे यशराज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म्स कंपनी लिमिटेड द्वारा रिलीज किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.