ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘लव हॉस्टल’ में दिखा बॉबी देओल का गुस्सैल और क्रूर अंदाज

शाह रुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है और वेलेंटाइन डे पर शाह रुख ने लगभग साढ़े चार महीनों बाद ट्विटर पर वापसी करते हुए लव हॉस्टल का ट्रेलर शेयर किया। लव हॉस्टल का निर्माण शाह रुख की कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स ने किया है। लव हॉस्टल हिंदी हार्टलैंड में स्थापित एक लव स्टोरी है, जिसमें विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा के किरदारों का प्यार सामाजिक रस्मों-रिवाज के खिलाफ बगावत करता नजर आता है।

शंकर रमन लिखित-निर्देशित फिल्म में विक्रांत और सान्या प्रेमी जोड़े के किरदारों में हैं, जो अपने प्यार को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि बॉबी देओल एक कॉन्ट्रेक्ट किलर के रोल में हैं, जो इन दोनों के पीछे पड़ा है। बॉबी का किरदार डागर इस ट्रेलर की हाइलाइट है। यह पहली बार है, जब चॉकलेटी किरदारों के लिए मशहूर रहे बॉबी इस अंदाज में नजर आ रहे हैं। बॉबी एक्शन तो पहले भी करते हैं, मगर डागर के किरदार में उनका लुक, गेटअप, भाषा और देह भाषा बिल्कुल अलग है। लव हॉस्टल 25 फरवरी को जी5 पर रिलीज की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.