ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

माघी पूर्णिमा स्नान पर आज रात से प्रयागराज में डायवर्ट रहेगा रूट

माघी पूर्णिमा स्नान पर्व से पूर्व यातायात पुलिस ने श्रद्धालुओं और स्नानार्थियों के लिए डायवर्जन लागू कर दिया है। भारी कॉमर्शियल वाहनों का अंतर्जनपदीय डायवर्जन 15 फरवरी की रात नौ बजे से 17 फरवरी तक प्रभावी रहेगा। जनपद के अंदर नो एंट्री प्वाइंट पर 15 फरवरी की रात से 17 फरवरी तक प्रवेश नहीं मिलेगा। इस दौरान पास वाले वाहनों को भी प्रवेश नहीं मिलेगा। माघ मेला के अंदर भी सरकारी वाहनों को छोड़कर किसी अन्य वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। स्नान पर्व के दिन अक्षयवट दर्शन के लिए बंद रहेगा। माघ मेला में श्रद्धालुओं के लिए पार्किंग का इंतजाम किया गया है।

पुलिस ने बताया कि नो एंट्री प्वाइंट में बम्हरौली पुलिस चौकी, सहसों चौराहा, हबूसा मोड़, सोरांव बाईपास, नवाबगंज बाईपास, फाफामऊ, टीपी नगर तिराहा, रामपुर चौराहा और घूरपुर थाने के पास से डायवर्जन लागू किया गया है। रीवा मार्ग से प्रयागराज आने वाले कॉमर्शियल वाहनों को घूरपुर से गौहनिया डायवर्ट किया जाएगा। मिर्जापुर मार्ग से प्रयागराज जाने वाले कॉमर्शियल वाहनों को रामपुर तिराहा, औद्योगिक क्षेत्र से प्रतिबंधित किया जाएगा। वाराणसी मार्ग से प्रयागराज आने वाले कॉमर्शियल वाहनों को हबूसा तिराहा से प्रतिबंधित किया जाएगा। जौनपुर से प्रयागराज जाने वाली गाड़ियों को सोरांव बाईपास से डायवर्ट किया जाएगा। प्रतापगढ़ मार्ग से आने वाले कॉमर्शियल वाहनों और लखनऊ से आने वाले कॉमर्शियल वाहनों को नवाबगंज बाईपास से प्रतिबंधित किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.