मजदूरों से भरी पिकअप सिंध नदी में गिरी,4 की मौत, 16 घायल

शिवपुरी  भीषण हादसे में 4 लाेगाें की माैत हाे गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। हादसा कोलारस के हीरापुर गांव के पास हुआ। यहां मजदूरों से भरी पिकअप रात करीब दाे बजे अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप बंगाल से आए मजदूरों की खेप को लेकर निर्माण साइट पर जा रही थी, तभी हादसा हुआ।

शिवपुरी में पड़ोरा से पिछोर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य में लगी डीसीसी कंपनी ने पुल निर्माण के लिए विशेष मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए थे। मजदूर सोमवार की रात रेलमार्ग से झांसी पहुंचे और वहां से बस से शिवपुरी के ग्राम पड़ोरा पहुंचे। कंपनी का पिकअप वाहन मजदूरों को लेकर साइट पर जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी और हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अचानक से झटका लगा

घायल ने बताया कि सभी पश्चिम बंगाल से ट्रेन से झांसी पहुंचे थे। यहां से बस से शिवपुरी पहुंचे और फिर कंपनी की गाड़ी से साइट पर जाने के लिए निकले थे। सिंध नदी के पास अचानक से झटका लगा और गाड़ी गड्‌ढे में घुसती हुई पलटी खा गई। उसने बताया कि गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में हादसा हुआ।

घायलों में ये हैं शामिल

जो लोग घायल हुए हैं, उनमें नजर अली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगर अली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं। घायलों में से जसीम और मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
माही भाई आपके लिए रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी के लिए कही दिल छू लेने वाली बात नगर निगम की नर्सरी में गाड़ियों से निकाला जा रहा डीजल वीडियो वायरल दो ट्रक के आपस में टकराने के बाद सिलेंडर फटने से एक वाहन में लगी आग 'आलू से सोना पैदा करने वाला व्यक्ति लेक्चर दे रहा', राहुल गांधी पर भड़के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जो... वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरने से 10 तीर्थयात्रियों की मौत...PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे की घो... बहाना बनाया पिज्जा समय से नहीं पहुंचाने पर मिली यह सजा 28 दिन तक इन राशि वालों को खूब मिलेगा पैसा शुक्र-मंगल की युति से मिलेगा लाभ इंदौर के अक्षत खंपरिया ने हासिल किया पहला ग्रैंडमास्टर नार्म बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं दिल्ली पुलिस का दावा शादी की तारिख क्या है? कुछ तो बताओ, छुपाओ मत। पैपराजी के सवाल पर यूं शरमा गईं परिणीति चोपड़ा