ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मजदूरों से भरी पिकअप सिंध नदी में गिरी,4 की मौत, 16 घायल

शिवपुरी  भीषण हादसे में 4 लाेगाें की माैत हाे गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। हादसा कोलारस के हीरापुर गांव के पास हुआ। यहां मजदूरों से भरी पिकअप रात करीब दाे बजे अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप बंगाल से आए मजदूरों की खेप को लेकर निर्माण साइट पर जा रही थी, तभी हादसा हुआ।

शिवपुरी में पड़ोरा से पिछोर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य में लगी डीसीसी कंपनी ने पुल निर्माण के लिए विशेष मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए थे। मजदूर सोमवार की रात रेलमार्ग से झांसी पहुंचे और वहां से बस से शिवपुरी के ग्राम पड़ोरा पहुंचे। कंपनी का पिकअप वाहन मजदूरों को लेकर साइट पर जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी और हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अचानक से झटका लगा

घायल ने बताया कि सभी पश्चिम बंगाल से ट्रेन से झांसी पहुंचे थे। यहां से बस से शिवपुरी पहुंचे और फिर कंपनी की गाड़ी से साइट पर जाने के लिए निकले थे। सिंध नदी के पास अचानक से झटका लगा और गाड़ी गड्‌ढे में घुसती हुई पलटी खा गई। उसने बताया कि गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में हादसा हुआ।

घायलों में ये हैं शामिल

जो लोग घायल हुए हैं, उनमें नजर अली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगर अली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं। घायलों में से जसीम और मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.