ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रांची स्थिति 700 साल पुराने दुर्गा मंदिर में की पूजा अर्चना

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन के बाद एक ऐतिहासिक मंदिर में पूजा अर्चना की। MS  धोनी रांची स्थित 700 साल पुराने देवरी माता के मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूजा की। देवरी माता के मंदिर में MS धोनी सोमवार की दोपहर को पहुंचे थे और वहां उन्होंने दुर्गा माता के दर्शन किए और फिर पंडितों के साथ पूजा अर्चना में भाग लिया।

MS धोनी का देवरी मंदिर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। MS धोनी आईपीएल 2022 से पहले यहां आए हैं और उन्होंने नए सत्र के लिए पूजा की है।  ये पुराना काफी पुराना है और यहां मां दुर्गा की ऐतिहासिक मूर्ति है। आमतौर पर दुर्गा के 8 हाथ सभी मूर्तियों में देखे जाते हैं, लेकिन इसकी खास बात ये है कि काली माता के 16 हाथ हैं। MS धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है और वे घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.