ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दीया मिर्जा ने इस तरह सेलिब्रेट की शादी की पहली एनिवर्सरी

दीया मिर्जा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब दीया मिर्जा और रेखी वैभव 15 फरवरी को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपनी शादी की रस्मों को निभाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में दीर्या शादी के जोड़े में फूलों की चारद के बीच चलती हुई दिख रही हैं। वहीं, वीडियो में आगे वैभव रेखी और अभिनेत्री वरमाला की रस्मों को अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरों की रस्म को पूरा करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और अपनी शादी के हर पल को एंजॉय कर रहे हैं।

दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस के बाद उन्होंने दीवानापन, तुमको न भूल पाएंगे, परिणिता, मुन्ना भाई, क्रेजी 4 जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में उन्होंने साउथ के सुपरस्टार की फिल्म वॉच डॉग फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में दीया ने नागर्जुन की पत्नी का किरदार निभाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.