ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लखनऊ से बेमेतरा आ रही यात्री बस पलटी, एक व्यक्ति की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

जिले के वनांचल ग्राम हनुमत खोल घाटी मोड़ पर एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जिसमें से छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें जिला अस्तपाल रेफर किया गया। बाकी घायलों का उपचार कुकदुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया। घटना सोमवार की सुबह 8.30 बजे की है। लखनऊ से बेमेतरा वापस आ रही पक्षीराज बस एमपी 18 पी 0383 बजाग-कुकदुर मार्ग घोड़ाघाट अधचरा के पास अनियन्त्रित होकर पलट गई। इसमें ग्राम खपरी जिला बेमेतरा निवासी हरिचन्द निषाद वाहन के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में करीब 25 महिला-पुरुष घायल हुए।

घटना में छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जिला अस्पताल कवर्धा रेफर किया गया। पुलिस ने बताया कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बस यदि सड़क में न पलट कर दूसरे किनारे पलटती तो नीचे गहरी खाई थी। बस में 65 यात्री सवार थे, जो लखनऊ से बेमेतरा के लिए निकले थे, जिसमें कबीरधाम, महासमुंद और बेमेतरा जिले के यात्री सवार थे। सुबह-सुबह चालक को झपकी आने के कारण मोड़ पर नियंत्रण खो दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.