ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्रधानमंत्री 16 फरवरी को सीतापुर और 17 फरवरी को फतेहपुर में करेंगे रैली, चुनावी अभियान को देंगे धार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान को धार देने की कवायद के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को सीतापुर और गुरुवार को फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 16 फरवरी को सीतापुर जिले की सभी नौ विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे जबकि 17 फरवरी को फतेहपुर और बांदा के अलावा रायबरेली जिले की 11 विधानसभाओं की संयुक्त रैली होगी। इसके साथ ही झांसी, ललितपुर, हमीरपुर, महोबा और रायबरेली जिलों की नौ विधानसभाओं में भाजपा समर्थक मोदी को वर्चुअल माध्यम से देख सुन सकेंगे।

वर्चुअल रैली में विधानसभा में किसी एक कार्यक्रम में प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है। प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि सीतापुर के मिलिट्री ग्राउंड में होने वाली रैली में महोली, सीतापुर, हरगांव, लहरपुर, बिसवां, सेउता, महमूदाबाद, सिधौली, और मिश्रिख विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी को सुनने के लिए आएंगे। वहीं 17 फरवरी को फतेहपुर में एफसीआई, ढकौली के ग्राउंड में होने वाली रैली में फतेहपुर जिले की जहानाबाद, बिंदकी, फतेहपुर, अयाहशाह, हुसेनगंज और खागा तथा बंदा जिले की तिंदवारी, बबेरू, नरैनी और बांदा सदर, रायबरेली की सरेनी विधानसभा के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन भाग लेंगे।
फतेहपुर से प्रधानमंत्री झांसी की सदर और मऊरानीपुर, ललितपुर की ललितपुर और महरौनी, हमीरपुर की राठ और हमीरपुर , महोबा की महोबा और चरखारी तथा रायबरेली की सालोन विधानसभाओं के 52 सांगठनिक मंडलों पर वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे। यहां बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर कोविड निर्देशों का पालन कर लोगों को पीएम का संबोधन सुनाने की व्यवस्था की है। जहां विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही पीएम की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.