ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बुर्का पहनी विदेशी महिला ने कैब ड्राइवर को मारा चाकू, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

गुरुग्रामः कर्नाटक में जहां हिजाब विवाद मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है वहीं आज गुरुग्राम में एक बुर्का पहनी महिला ने कैब चालक को कथित रूप से चाकू मार दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना  गुरुग्राम में दोपहर के समय राजीव चौक पर हुई। जहां एक बुर्का पहने महिला ने  कैब चालक को चाकू मार घटनास्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया।

महिला खुद को मिस्र की निवासी बता रही है। पीसीआर कर्मियों द्वारा पकड़े जाने पर अपनी मिस्र भाषा में चिल्लाना शुरू कर दिया। घटना के एक वीडियो में वह महिला पुलिसकर्मी को मुक्के मारती और पीटती हुई दिख रही है। संदिग्ध महिला को सिविल लाइंस थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं महिला ने भागते समय चाकू फेंक दिया था और पुलिस अभी तक उसे बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने कहा कि उसके पास से कोई पासपोर्ट या वीजा बरामद नहीं हुआ है।

वहीं कैब चालक रघुराज ने कहा कि वह दिल्ली के आनंद विहार में गाड़ी चलाता है। मैं एक यात्री के साथ कैब के अंदर बैठा था, तभी वह महिला आई। मैंने सोचा कि उसे कहीं जाना है। लेकिन, उसने मेरे कंधे में छुरा घोंप दिया और भाग गई। मैंने उसका पीछा किया, लेकिन उसने मेरे चेहरे पर खरोंच मार दी इसके बाद वहां मौजूद पीसीआर ने उसे पकड़ लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.