ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

खटीमा में चुनावी रंजिश, गोली चली तो पुलिस चौकी का घेराव, हरिद्वार में बूथ पर बलवे में 100 पर केस

उधमसिंह नगर/हरिद्वार. उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान तकरीबन शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ, लेकिन अब चुनाव से जुड़े हंगामे को लेकर खबरें आ रही हैं. यूएसनगर (Udham Singh Nagar) ज़िले के विधानसभा क्षेत्र खटीमा (Khatima Assembly) में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक पर गोली चला दिए जाने की खबर है. इस घटना के बाद से इलाके में हंगामा खड़ा हो गया है और पीड़ित युवक के परिजन और समर्थक पुलिस चौकी पर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, ​हरिद्वार में एक मतदान बूथ पर हंगामा खड़ा करने के आरोप में पुलिस ने 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उधम सिंह नगर जिले के खटीमा विधानसभा में चुनाव के दूसरे दिन चुनावी रंजिश के चलते एक पक्ष के लागों ने दूसरे पक्ष के युवक पर गोली चला दी. एक खबर के मुताबिक गोली चलने की इस घटना में पीड़ित युवक का नाम हरप्रीत सिंह है. इस घटना से पीड़ित युवक के परिजन गुस्साए और ग्रामीणों को साथ लेकर उन्होंने मझोला पुलिस चौकी पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. बताया गया है कि पुलिस पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चुकी है और गोली चलाने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सिटी एसपी ममता बोरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरप्रीत के परिजनों ने इस मामले में हैप्पी और सरवन सिंह नाम के युवकों पर मारपीट करने, गोली चलाने का आरोप लगाया है, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि इस घटना से हड़कंप मचने के बाद परिजनों ने बड़ा प्रदर्शन किया. घंटों तक उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर ट्रैफिक रुके रहने की खबर पर पुलिस के आला अफसरों ने हल्के बल प्रयोग से स्थिति को काबू में किया.

पोलिंग बूथ पर हुआ हंगामाइधर, हरिद्वार में सिडकुल पुलिस थाने के प्रमोद उनियाल के हवाले से एक खबर में बताया गया कि यहां हंगामा तब शुरू हुआ, जब एक मतदान केंद्र अधिकारी ने राजनीतिक पार्टी के बूथ एजेंटों को फॉर्म 16 मुहैया नहीं करवाया गया. एक दल के समर्थकों ने तब बूथ पहुंचकर दो बाहरी दरवाज़े तोड़कर हंगामा खड़ा किया. पुलिस ने इस मामले में स्थिति को काबू में 100 अज्ञात लोगों पर सरकारी अफसर के काम में रुकावट डालने का केस दर्ज किया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.