ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारतीय क्रिकेट में खराब दौर की आहट, विराट कोहली के बयान से BCCI है नाराज

नई दिल्ली। विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली.. ये हस्तियां भारतीय टेस्ट टीम की कप्तान, वनडे व टी-20 टीम की कप्तान और बीसीसीआइ अध्यक्ष हैं लेकिन इनके रहते जो हो रहा है वह भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खराब है। विराट की बुधवार की प्रेस कांफ्रेंस ने चीजों को और पेचीदा व खतरनाक स्थिति में पहुंचा दिया है। आने वाले समय में आपको इसके काफी खतरनाक परिणाम देखने को मिल सकते हैं

बीसीसीआइ के पदाधिकारी ने दैनिक जागरण ने कहा कि विराट ने जिस तरह बोला है उससे बीसीसीआइ बेहद नाराज है। उनके कई तथ्य सहीं नहीं हैं। मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की प्रेस कांफ्रेंस को रद किया गया क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि आधिकारिक तौर पर बीसीसीआइ बनाम विराट या चयनकर्ता बनाम विराट दिखाई दे लेकिन इतना कह सकता हूं कि बोर्ड में जो एक-आध लोग विराट का पक्ष लेने वाले थे वह भी नाराज हैं। आने वाले समय में सबको इसका असर देखने को मिलेगा। सारा काम करीने से होगा।

बुधवार को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट ने वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को झुठा साबित कर दिया। कोहली ने साफ कहा कि उनको बीसीसीआइ की तरफ से वनडे कप्तानी से हटाए जाने से पहले किसी ने संपर्क नहीं किया। वहीं गांगुली ने रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाए जाने के बाद कहा था कि चयनकर्ताओं ने उनसे बात की थी और फिर यह फैसला लिया गया।

मुझे डेढ़ घंटे पहले बताया गया कि मैं वनडे कप्तान नहीं हूं :

विराट ने कहा कि आठ दिसंबर को टेस्ट सीरीज के लिए चयन बैठक से डेढ़ घंटे पहले मेरे साथ संपर्क किया गया और इससे पहले टी-20 कप्तानी को लेकर मेरे फैसले के बाद से मेरे साथ कोई बात नहीं हुई। मुख्य चयनकर्ता ने टेस्ट टीम पर चर्चा की जिस पर हम दोनों सहमत थे। बात खत्म करने से पहले मुझे बताया गया कि पांचों चयनकर्ताओं ने फैसला किया है कि मैं वनडे कप्तान नहीं रहूंगा जिस पर मैंने कहा ‘ठीक है, कोई बात नहीं’।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.