ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नोरा फतेही ने पहनी इतनी डीप नेक ड्रेस, फैंस को दिखा कुछ ऐसा, बोले- यहां लगाया नजर का टीक!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही अपने हर मूव्स के लोग दीवाने हैं। नोरा अपने बेली डांस के साथ-साथ हॉट ड्रेस से भी सुर्खियों में छा जातीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन फोटोज में वो मरमेड लुक में नजर आईं अब तो नोरा ने अपने एक डीप नेक टॉप से सनसनी मचा दी है।

नोरा फेतही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। पिस्ता ग्रीन कलर की इस ड्रेस की नेक कुछ ज्यादा ही डीप है। इस आउटफिट में नोरा की क्लिवेज साफ नजर आ रही है। वैसे तो बोल्ड ड्रेस और पिक्चर्स नोरा के लिए कोई नई बात नहीं पर इस फोटो में फैंस की नजर किसी जगह पर थी जिसे लेकर उन्होंने सवाल पूछने शुरू कर दिए।

दरअसल इस डीप नेक ड्रेस में नोरा की क्लिवेज के बीच लोगों को उनका एक तिल नजर आ गया, जिसे लेकर फैंन पेज पर सवाल शुरू हो गए। फैन पेज पर शेयर इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोग नोरा से पूछ रहे हैं कि इतने दिनों तक इस खुबसूरत तिल को क्यों छुपा कर रखा? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो ब्यूटी स्पॉट है। ज्यादातर फैंस उनकी तस्वीर पर फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

वैसे इससे पहले नोरा फतेही का सिंगर गुरु रंधावा संग गोवा के बीच पर घूमते हुए का फोटो वायरल हुआ था। खबरें भी आईं कि दोनों आजकल डेट कर रहे हैं। पर सच्चाई ये है कि दोनों एक ही म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए गोवा में थे। वहीं एक दूसरी तस्वीर में नोरा पॉन्ड में लेटी हुई नजर आईं इस दौरान वो पूरी जलपरी जैसी नजर आ रहीं थीं। फोटो शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, ‘वह कहते हैं कि जब तक तुम मेरे समंदर में रहोगे, तुम्हें मेरे रूल्स फॉलो करने पड़ेंगे।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.