ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शादी के लिए पहुंचे दूल्हे का स्वागत हुआ लात-घूंसे से, यह है वजह…सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शादी के लिए पहुंचे दूल्हे का स्वागत लात-घूंसे से हुआ, सुनकर आपको अजीब लगा होगा लेकिन यह सच है। सोशल मीडिया पर गाजियाबाद में एक शादी के दौरान दुल्हे की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल लड़की वालों के तरफ से आरोप है कि दूल्हा और उसके पिता ने निकाह से पहले 10 लाख रुपए की मांग की थी। लड़की वालों ने बताया कि वर पक्ष की तरफ से पहले ही दहेज मांगा गया था जिसे पूरा कर दिया गया।

दहेज मिलने के बावजूद लड़के वालों ने 10 लाख रुपए और मांगे जिससे लड़की के घर वाले भड़क गए और दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। लड़की के भाई ने बताया कि वह पहले ही दहेज में 3 लाख रुपए नकद और करीब एक लाख रुपए की डायमंड रिंग दे चुके थे। लेकिन इसके बावजूद दूल्हे ने निकाह से पहले 10 लाख रुपए नकद की मांग कर डाली। दुल्हे की इस डिमांड को सुनकर लड़की वाले भड़क गए और उसकी बैंकट हॉल में ही जमकर पिटाई कर दी। दूल्हे की पिटाई को देख साथ आए बाराती वहां से भाग खड़े हुए।

दूल्हे पर कई शादियां करने का आरोप
लड़की के भाई ने दूल्हे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पहले भी कई शादियां हो गई हैं। दूल्हे के परिवार वालों ने लड़की वालों को धोखे में रखकर यह रिश्ता पक्का किया था। पुलिस का यह कहना है कि इस मामले में लड़की के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.