ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भाजपा संसदीय दल की बैठक : किरन रिजिजू ने बताया देश को चुनाव कानून संशोधन विधेयक की जरूरत क्यों

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित डा अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इस दौरान कानून मंत्री किरन रिजिजू ने बैठक में बताया कि देश को चुनाव कानून (संशोधन) विधेयक की आवश्यकता क्यों है। कल लोकसभा में यह विधेयक पारित हुआ था और आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा। संसदीय दल की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, प्रह्लाद सिंह पटेल, भूपेंद्र यादव और वी मुरलीधर समेत अन्य नेता शामिल हुए।

जेपी नड्डा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती ‘सुशासन दिवस’ के रूप में मनाएगी। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

इससे पहले सात दिसंबर को भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में भाजपा सदस्यों की सदन में गैरहाजिरी को लेकर फटकार लगाई थी। पीएम ने सदस्यों को चेतावनी दी थी कि ‘नहीं बदले तो बदलाव तो होता ही है।’ इससे साफ था कि बार-बार चेतावनी मिलने के बावजूद भी जिन सदस्यों के कान पर जूं नहीं रेंग रही है, वे केंद्रीय नेतृत्व की नजरों में हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.