ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डिम्पल कपाड़िया और पंकज कपूर की ‘जब खुली किताब’ तो तलाक तक पहुंची नौबत, अप्लॉज एंटरटेनमेंट की नई फिल्म का एलान

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर डिम्पल कपाड़िया और पंकज कपूर अब पर्दे पर एक साथ दिखायी देने वाले हैं और उन वेटरंस को साथ लाने का काम किया है अप्लॉज एंटरटेनमेंट और शू स्ट्रैप फिल्म्स ने, जिनकी फिल्म जब खुली किताब में दोनों कलाकार रोमांटिक जोड़े के रूप में दर्शकों के सामने आएंगे। जब खुली किताब जाने-माने एक्टर और लेखक सौरभ शुक्ला के इसी नाम के नाटक पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन भी सौरभ ही कर रहे हैं। फिल्म में इस जोड़ी के साथ अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में समीर सोनी और नौहीद सायरसी भी अलग-अलग किरदारों में दिखेंगे।

जब खुली किताब एक प्रेम कहानी है, जिसमें पचास साल तक साथ रहने वाले बुजुर्ग जोड़े को तलाक की मांग करते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की कहानी है, जो हंसाती भी है। फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर सौरभ शुक्ला का कहना है- “जब खुली किताब मेरे दिल के बेहद करीब है। मुझे बेहद खुशी है कि पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम सभी कहते हैं कि किसी भी रिश्ते में पारदर्शिता और स्पष्टता  होनी चाहिए, लेकिन हम में से कितने लोग हैं, जो अपने रिश्तों की सच्चाई का सामना करने के लिए तैयार हैं?”

उत्तराखंड के राजसी अल्पाइन क्षेत्रों में स्थापित फिल्म ने हाल ही में रानीखेत में अपना स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल पूरा किया है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने फिल्म को लेकर कहा- ”जब खुली किताब मूल रूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है। यह बाकी रोमांस से बेहद अलग है। यह फिल्म दर्शाती है कि कैसे किसी भी उम्र में प्यार एक अव्यवस्थित मामला बन सकता है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही सटीक चौकस और खुश करने वाली है और पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया की जोड़ी उल्लेखनीय और अद्भुत है। हमें बेहद खुशी है कि हम सौरभ शुक्ला और शू स्ट्रैप फिल्म्स के साथ मिलकर इस दिलचस्प फिल्म पर काम कर रहे हैं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.