ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राहुल के लिंचिंग वाले ट्वीट पर BJP का पलटवार, कहा- ‘राजीव गांधी थे फादर आफ लिंचिंग’

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट कर सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि साल 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिंचिंग को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने #ThankYouModiJi भी लिखा है।

बता दें कि राहुल ने राहुल गांधी ने पंजाब में लिंचिंग की कथित घटनाओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

भाजपा का पलटवार

वही, भाजपा ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को मॉब लिंचिंग का जनक कहा है। अमित मालवीय ने राजीव गांधी का पुराना वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल, बीते रविवार को पंजाब के कपूरथला के निजामपुर गांव में गुरुद्वारा में एक शख्स ने सिख धर्म के ध्वज से बेअदबी की थी। गुस्साई भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद स्वर्ण मंदिर में भी बेअदबी हुई थी। स्वर्ण मंदिर में गुरु ग्रंथ साहिब के साथ बेअदबी की कोशिश की थी। भीड़ ने इस शख्स की भी पीट-पीटकर जान ले ली थी

संसद में भी लगातार हमलावर हैं राहुल

राहुल गांधी संसद सत्र में भी कई मुद्दों को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी महंगाई, लखीमपुर, एमएसपी, लद्दाख, पेगासस और निलंबित सांसदों के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने कहा कि सरकार हमारी आवाज को नहीं रोक सकती।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.