ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मीनाक्षी लेखी का AAP पर हमला- केजरीवाल सरकार ने राशन की दुकानें नहीं खोलीं, शराब की दुकानें खोल रही है

पटना।पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व अटल बिहारी बाजपेयी जी के जयंती के अवसर पर ऊर्जा स्टेडियम में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित चार दिवसीय महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का उद्घाटन बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के द्वारा किया गया कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के म खेल मंत्री आदरणीय आलोक रंजन झा एवं बतौर विशिष्ठ अतिथि जमुई की विधायक आदरणीय सुश्री श्रेयसी सिंह शामिल हुई ।
उक्त अवसर पर खिलाड़ियो के बीच सुश्री श्रेयसी सिंह, प्रणव पांडेय एवं सुचित्रा पांडेय जी (ईशान किशन के माता पिता) को अटल बिहारी वाजपेयी “बिहार गौरव सम्मान” से सम्मानित किया गया।
उद्घाटन समारोह में क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने बताया कि यह टूर्नामेंट 25 दिसंबर तक चलेगा 25 दिसंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा जिसमें विजेता उपविजेता और तमाम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा उन्होंने बताया कि पहली बार पूरे बिहार के 38 जिले की महिला क्रिकेटरों को पटना बुलाकर उनका टीमों का चयन किया गया है अन्नू आनंद कंस्ट्रक्शन इस पूरे कार्यक्रम का प्रायोजक है जबकि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय लेवल के अंपायर संचालन करा रहे है। आम कार्यकर्ता इस आयोजन को सफल बनाने के लिए दिन रात लगे हुए बिहार से विभिन्न जिलों से आई खिलाड़ियों को पटना में रहने की समुचित व्यवस्था की गई है। यह महिला क्रिकेट टूर्नामेंट T20 फॉर्मेट में नॉकआउट आधार पर खेला जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस आयोजन के पीछे एकमात्र मकसद भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की कृतियों को जन-जन तक पहुंचाना उन्होंने देश के युवाओं को आगे बढ़ाने की अपील की थी और यह सुखद संयोग है कि आज केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.