ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मिजोरम में कोविड-19 के 72 नए मामले, संक्रमण दर 10.45 प्रतिशत

मिजोरम में सोमवार को कोविड-19 के 72 नए मामले आने से संक्रमण की दैनिक दर 10.45 प्रतिशत हो गयी है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, नए मामलों को मिला कर कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,40,564 हो गयी है। पिछले 24 घंटे में तीन और मरीजों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 539 पर पहुंच गयी है। संक्रमण के नए मरीजों में 20 बच्चे शामिल हैं।

आइजोल जिले में सबसे अधिक 42 मामले आए। इसके बाद मामित में 17, सैतुअल में सात, सेरचिप में पांच और कोलासिब जिले में एक मामला आया। बयान के मुताबिक, मिजोरम में कोविड-19 के अभी 1,399 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 1,38,626 मरीज इससे स्वस्थ हो चुके हैं। कोविड-19 से स्वस्थ होने की दर 98.62 प्रतिशत है और मृत्यु दर 0.38 प्रतिशत है। राज्य में अभी तक कोविड-19 के लिए 14.97 लाख से अधिक नमूनों की जांच हो चुकी है। राज्य के टीकाकरण अधिकारी डॉ. लालजावमी ने बताया कि 7.29 लाख से अधिक लोगों ने कोविड-19 रोधी टीके की खुराक ले ली है। इनमें से 5.87 लाख लोगों को टीकों की दोनों खुराक मिल चुकी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.