ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिहार में दूसरे दिन भी कोरोना संक्रमितों ने 25 का आंकड़ा किया पार, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 116

पटनाः बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। राज्य में 26 नए केस मिलने के साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 116 तक पहुंच गई है। वहीं पिछले 48 घंटे में 17 बच्चों में संक्रमण ने चिंता बढ़ा दी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को पटना में 11 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। साथ ही मुंगेर में 10, गया में 2, कटिहार में एक, वैशाली में एक नया पॉजिटिव मामला सामने आया है। रविवार और सोमवार को कुल 17 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो कि चिंता का विषय बन गया है। वहीं सोमवार को 7 मरीजों ने कोरोना को मात दी। 1,00,636 लोगों की जांच करवाई गई है। अब तक बिहार में कुल 7,26,482 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें 7,14,270 लोगों ने कोरोना को मात दी है जबकि 12,095 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि बीते 48 घंटे में शेखपुरा में 14 बच्चों और जमालपुर के बीएमपी-9 में 3 जवानों के पॉजिटिव मिलने के बाद दोनों इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.