ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पूर्णिया में चोरों का आतंक, 4 मंदिरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम

पूर्णियाः बिहार में पूर्णियां जिले के सरसी थाना क्षेत्र में एक ही रात चोरों ने 4 मंदिर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सरसी इलाके के बालाजी मंदिर के दानपात्र से नकदी, चांदी के छत्तर, पायल, मुकुट, सोने का हार की चोरी की गयी है। इसके अलावे सरसी बाजार स्थित बड़ी बजरंगबली मंदिर, दुर्गा मंदिर, अंजनी माता मंदिर भोलेनाथ मंदिर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया। इन सभी जगहों से दान पात्र से नगद सहित लाखो की चोरी हुई है।

मामले को लेकर पुजारी नवल किशोर के द्वारा सरसी थाना में आवेदन दिया गया है। वहीं, सरसी थाना प्रभारी हैदरी ने बताया कि आवेदन के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.