ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एनआइए ने श्रीनगर के डाउन-टाउन से स्थानीय मैकेनिक को हिरासत में लिया, आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता का है आरोप

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने आज यानि वीरवार को ग्रीष्मकालीन राजधानी के डाउन-टाउन से एक स्थानीय मैकेनिक को आतंकी गतिविधियों में सलिंप्तता के आधार पर हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह एनआइए के अधिकारियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के एक दल के साथ मिलकर डाउन-टाउन में जालडगर, महराजगंज स्थित एक मैकेनिक के घर दबिश दी। एनआइए के दल ने करीब एक घंटे तक उसके मकान की तलाशी ली और उसके बाद उन्होंने उसे हिरासत मेें ले लिया। उसकी पहचान अरसलान फिरोज के रुप में हुई है।

संबंधित अधिकारियों ने बताया कि पेशे से मैकेनिक अरसलान फिरोज को पुलिस ने 23 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस के आतंकरोधी दल विशेष अभियान दल एसओजी ने उसे 27 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। अरसलान फिरोज बीते माह 29 तारीख को ही रिहा हुआ था। एनआइए द्वारा अरसलान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने की पुष्टि करते हुए संबधित अधिकारियों ने बताया कि अभी उसें गिरफ्तार नहीं किया गया है। फिलहाल, उससे पूछताछ जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.