ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

क्या! जेठालाल छोड़ने वाले हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? दिलीप जोशी मे खुद बताई सच्चाई

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके दिलीप आज घर-घर में पॉपुलर हैं। फैंस उन्हें दिलीप जोशी के ज्यादा जेठालाल चंपकालाल गढ़ा और टप्पू के पापा के नाम से जानते हैं।

शो छोड़ने वाले हैं जेठालाल?

पिछले 13 सालों से चल रहे इस शो को काफी लोगों ने अलविदा कह। तो वहीं कई किरदारों का चलते शो में निधन हो गया। डॉक्टर हाथी, नट्टू काका को याद कर फैंस की आंखें आज भी नम हो जाती हैं। तो रौशन सिंह सोढ़ी और अंजलि भाभी, सोनू जैसे किरदार बदलते रहे। एक ऐसा भी शख्स है जो कई सालों से शो में नजर नहीं आया पर कभी वापस ना आने को कोई कारण भी सामने नहीं आया, वो हैं सबकी प्यारी दया भाभी यानि दिशा वकानी। अब एक और किरदार के शो छोड़े की खबरों ने सबको चौंका दिया।

दिलीप जोशी ने खुद किया खुलासा

इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने शो को छोड़ने के सवाल पर साथ जवाब दिया, बिल्कुल नहीं। उन्होंने बताया कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। दिलीप जोशी ने कहा, मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए। उन्होंने यह भी बताया कि इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद करना क्यों चाहूंगा।

प्रेग्नेंट हैं दयाबेन!

बता दें कि दयाबेन की वापसी की अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है। कुछ फैन पेज पर उनकी तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनने वाली हैं जिसके चलते शो में फिलहाल तो वो वापस वहीं लौटेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.