ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘हजार चुड़ैल मरीं तो तू एक पैदा हुई’ देवोलीना पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, बोलीं- थू है तेरी जिंदगी पर…

नई दिल्ली। रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस 15’ अपने ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहा है। घर के अंदर अभी भी दस कंटेस्टेंट्स के साथ, शो में फिनाले वीक से पहले कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल तो टिकट टू फिनाले टास्क में धमाल देखने को मिल रहा है। हर बार टास्क कैंसिल हो जाता है और इसके साथ ही घर में

घर में शुरू हुई लड़ाई

इसके चलते घर में लड़ई झगड़े शुरू हो गए हैं। दोस्त दुश्मन बन रहे हैं और दुश्मन दोस्त। हाल ही में राखी सावंत और दोवोलीना के बीच जमकर झगड़ा हुआ बात इतनी बढ़ गई कि राखी ने देवो को चुड़ौल तक कह दिया। बता दें कि राखी और देवो दोनों बड़ी अच्छी दोस्त थी और घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की तौर पर घर में आईं थीं।

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ने घोषणा की थी कि सप्ताह के मध्य में एलिमिनेशन होगा और पांच लोगों में से एक कंटेस्टेंट को शो से बेदखल कर दिया जाएगा। उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, और करण कुंद्रा ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में प्रवेश करने में विफल रहे और इस हफ्ते घर से बेदखल होने के लिए नॉमिनेट हो गए। रश्मि और अभिजीत बिचुकले को बाकी के घरवालों ने नॉमिनेट किया।

देवो पर भड़कीं राखी

हफ्ते के बीच में एलिमिनेशन से बचने के लिए। इन पांचों कंटेस्टेंट को एक बॉक्स के अंदर बैठकर 28 मिनट के लिए खुद को ज्यादा से ज्यादा समय तक रुकना होगा। बाकी के घरवालों को इन पांच लोगों को प्रताड़ित करना होगा। राखी सावंत इस टास्क की ‘संचालक’ हैं।

हजार चुड़ैल मरी होगीं…

कलर्स चैनल के हाल में रिलीज प्रोमो के अनुसार, देवोलीना वो हर तरकीब अपनाती है जिससे बॉक्स के अंदर का व्यक्ति जल्दी से बाहर आ जाए। राखी ये सब देखकर तिलमिला जाती हैं और देवो से कहतीं हैं, ‘तुम जल्लाद बन रही हो, तेरे जैसे घिनौना चेहरा सामने नहीं आया, दोस्त दोस्त की अद में रही तू।’ राखी का गुस्सा यहीं नहीं रुका उन्होंने आगे कहा, ‘ हजार चुड़ैल मरी होगीं तब तू एक पैदा हुई है, तेरी जिंदगी पर थू।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.