ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ऐसे कटी कालीचरण की रात: हवालात में चुपचाप रहा बैठा, दो घंटे की ली नींद, दाल रोटी खाया

रायपुर। धर्म संसद में महात्मा गांधी पर विवाद टिप्पणी करने वाले कालीचरण को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस कालीचरण को सुरक्षित थाने में रखी है।गुरुवार की रात कालीचरण केवल दो घंटे ही सोया।चुपचाप बैठा रहा।ओम काली, ओम काली जपता रहा।

रात में लगभग 11 बजे थाने में पहुंचने के बाद कालीचरण ने खाने में दाल रोटी मांगी। जिस पर पुलिस ने सूखी रोटी और दाल दी। पुलिस ने चावल के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया। वहीं अब दोपहर 12 बजे फिर वह दाल रोटी की ही मांग किया है

एक जनवरी को पुलिस करेगी पेश

दो दिन की रिमांड के बाद एक जनवरी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। राजद्रोह के आरोपित कालीचरण से पुलिस पूछताछ कर रही है।वीडियो अपलोड करने के बारे में जानकारी जुटाई जा रही।टिकरापारा थाना पुलिस ने कालीचरण से पूछताछ की।

थाने में अतिरिक्त बल की तैनाती

शहर के आउटर के थाने में कालीचरण को रखा गया है। कोर्ट में पेश करने के दौरान जिस तरह से समर्थक जुटे थे उससे आधार पर पुलिस ने थाने में विशेष सुरक्षा लगाई है। 10 से 12 जवान थाने के अंदर व बाहर लगे हुए हैं। वहीं सिविल में भी पुलिस की टीम घूम रही है।

धर्म संसद में दिया था विवादित बयान

26 और 27 दिसंबर को रायपुर में आयोजित धर्म संसद कार्यक्रम में कालीचरण ने राष्ट्रपिता पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद कांग्रेस की ओर से टिकरापारा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। एफआईआर के बाद पुलिस कालीचरण की खोज में जुट गई। गुरुवार तड़के मध्यप्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.