ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

यूपी चुनाव से पहले सपा को झटका! MLC शतरुद्ध प्रकाश ने BJP में शामिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) शतरुद्र प्रकाश ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। पूर्व मंत्री प्रकाश, वाराणसी कैंट विधानसभा सीट से 1974 से 1989 तक चार बार विधायक भी चुने गये। हाल ही में काशी विश्वनाथ धाम परिसर की भव्यता को लेकर प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पार्टी की ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण बाजपेयी ने प्रकाश को यहां स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पाटर्ी की सदस्यता दिलायी। भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले वरिष्ठ विधायक शतरुद्र प्रकाश समाजवादी आंदोलन के प्रमुख चेहरों में शुमार रहे हैं। वह समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में गिने जाते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.