ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जौनपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना, बोले – ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’

जौनपुर। उत्‍तर प्रदेश में जैसे जैसे चुनाव अधिसूचना के दिन करीब आ रहे हैं वैसे वैसे ही सियासी तीर चलने का दौर प्रदेश भर में चलता नजर आ रहा है। एक ओर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इत्र कारोबारी के यहां छापे की कार्रवाई पर वक्‍तव्‍य दिया तो दूसरी ओर भाजपा की ओर से डिप्‍टी सीएम ने अखिलेश पर वार करते हुए चोर की दाढ़ी में तिनका होने की बात कहकर सियासी तीर जौनपुर में चलाया है।

कन्‍नौज में इत्र कारोबारी के यहां छापेमारी पर सपा की बौखलाहट बता रही है चोर की दाढ़ी में तिनका है। तहखाने से निकल रहा गरीब कल्याण का पैसा जनता का है। जो सपा सरकार में हुए भ्रष्टाचार को बताता है। शुक्रवार को दो बजे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जन विश्वास यात्रा रैली को संबोधित करने पुलिस लाइन पहुंचे। जहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यूपी में पचास जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर सपा बौखला गई है। इस दौरान उन्‍होंने अन्‍य पार्टियों को भी आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश में भाजपा को मजबूत बताया।

कहा कि सपा यदि छापेमारी का स्वागत करने की बजाय विरोध कर रही है तो निश्चित रूप से यह दिख रहा है कि दाल में कुछ काला है। जांच एजेंसियां अगर छापेमारी नहीं करती तो गरीब कल्याण का पैसा तहखाना में से कैसे निकलता। विपक्षी दल पर वार करते हुए डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सपा के शासन में जो भ्रष्टाचार हुआ था, उसका पैसा इन छापेमारी से निकल रहा है। इसको लेकर अखिलेश यादव का बयान चोर की दाढ़ी में तिनके की तरह है। समाजवादी पार्टी के लोगों ने कहीं से भी छापेमारी का स्वागत नहीं किया है। उल्टे सपा के लोग छापेमारी का विरोध कर रहे हैं। यह भ्रष्टाचार सपा के कार्यकाल में हुआ था, जिसका खुलासा भाजपा के शासनकाल में छापेमारी के दौरान हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.