ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सावंत बोले- गोवा को बाहरी पार्टियों के लिए ‘राजनीतिक लैब’ नहीं बनने देंगे

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाता बाहर से आए दलों को, राज्य को राजनीतिक प्रयोगों के लिए प्रयोगशाला नहीं बनाने देंगे। सावंत ने संखालिम विधानसभा क्षेत्र स्थित अपने पैतृक गांव कोठाम्बी में लोगों को संबोधित करते हुए यह कहा। उन्होंने अगले वर्ष के शुरू में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए इसी क्षेत्र से औपचारिक रूप से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी पर राज्य में बाहर से आए राजनीतिक दलों के हाथों अपने मूल्यों को बेचने का आरोप लगाया। टीएमसी के अलावा आप भी गोवा विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनावों में सिर्फ 40 दिन शेष हैं क्योंकि चुनाव 10 फरवरी से 14 फरवरी के बीच कभी भी हो सकते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.