ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नए साल पर महाकाल के दरबार पर उमड़ा जनसैलाब, एक झलक पाने लगभग 2 लाख श्रद्धालु उज्जैन पहुंचे

उज्जैन: नए साल पर बाबा महाकाल के दरबार में भक्तों का जनसैलाब उमड़ा। बाबा की एक झलक पाने के लिए भक्त दूर-दूर से नए साल में उज्जैन पहुंचे। मंदिर समिति द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील करते हुए दर्शनार्थियों को दर्शन कराए जा रहे हैं। दर्शनार्थियों की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी तैनात हैं।

बाबा महाकाल के दरबार में भक्तों की काफी भीड़ नए साल पर उमड़ रही है। बाबा की एक झलक पाने के लिए भक्त दूर-दूर से उज्जैन पहुंचे।
भस्म आरती में भक्तों का प्रवेश वर्जित है। हालांकि सुबह 8 बजे से भक्तों को बाबा महाकाल के दर्शन हुए।

मंदिर के बाहर करीब डेढ़ से 2 किलोमीटर की लंबी लाइन पहुंच चुकी थी। लगभग नए साल पर डेढ़ से दो लाख दर्शनार्थी बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.