ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

खंडवा में नशे में महिला वनरक्षक ने मचाया हंगामा

खंडवा। बैंक आफ इंडिया की सिविल लाइन ब्रांच में महिला नशे में धुत महिला वनरक्षक ने जमकर हंगामा किया। आरक्षक इस कदर नशे में थी कि खाते में रुपये नहीं होने का कहने पर वह बैंक कैशियर के साथ भीड़ गई। आरक्षक को आपे से बाहर होता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने आरक्षक का मेडिकल कराया है। इसके बाद उसे थाने से छोड़ दिया गया।

यह महिला आरक्षक खंडवा रेंज में पदस्थ वनरक्षक फ्रांसिस है। जो नववर्ष के पहले दिन ही शनिवार को शराब पीने के बाद इस कदर मदहोश थी कि अपना आपा ही खो दिया। नशे में धुत होकर वह दोपहर में बैंक पहुंची। कैशियर को पास बुक देते हुए कहा कि रुपये निकालकर दे। जब केशियर ने खाता चेक किया तो उसमें 1 भी रुपये नही थे। कैशियर ने महिला वन आरक्षक से कहा कि खाते में 0 बैंलेंस है तो वह भड़क गई। वह बैंककर्मियों को गालियां देने लग गई। करीब आधे घंटे तक हंगामा चला। हंगामा बढ़ता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई।

कोतवाली थाने से आई दो महिला आरक्षक महिला वनकर्मी को मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले आई थी। यहां भी महिला वनकर्मी का हंगामा कम नहीं हुआ उसने वहां मौजूद लोगों से गुटखा मांगा। डाक्टर से कहा कि मेडिकल से क्या होगा इतनी शराब तो वह रोज पीती है। अस्पताल से महिला आरक्षक को कोतवाली थाने लाया गया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि महिला वन आरक्षक के सबन्ध में वन विभाग को पत्र लिखकर जानकरी दी है। इस मामले में अभी तक बैंक के तरफ प्रकरण दर्ज कराने के लिए कोई नहीं आया है। कोई शिकायत करता है तो कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.