ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

स्टाफ नर्स के मकान का ताला तोड़कर जेवर और बर्तन ले गए चोर

बिलासपुर। छुट्टी मनाने के लिए गृहग्राम सूरजपुर गईं स्टार्फ नर्स के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के जेवर और बर्तन पार कर दिए। साथ ही कैमरा और लेपटाप भी ले गए। वापस आने पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसकी शिकायत उन्होंने बिल्हा थाने में की है। दो दिन जांच के बाद बिल्हा पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।
सूरजपुर में रहने वाली संध्या कुजूर बिल्हा के पीएचसी में स्टाफ नर्स हैं। वे बिल्हा के वार्ड नंबर एक में किराए के मकान में रहती हैं। 26 दिसंबर को वे छुट्टी पर अपने गृहग्राम सूरजपुर चली गईं। इस दौरान उनके मकान में ताला लगा था। 29 दिसंबर की शाम छह बजे वे परिवार के साथ वापस लौटीं। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे में सामान बिखरा हुआ था।
कमरे में रखी आलमारी से सोने के कंगन,कान की बाली, मंगल सूत्र, चांदी का सिक्का, अंगुठी, सोने का हार, लाकेट, पांच जोड़ी चांदी का पायल, बिछीया, लेपटाप, कैमरा, कांसे की थाली, गुंडी, जमीन के दस्तावेज और उनके कार की चाबी गायब थी। उन्होंने इसकी शिकायत बिल्हा थाने में की। इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। दो दिन तक शिकायत पर जांच के बाद रविवार को पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के नशेड़ियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही कुछ संदेहियों को थाने लेकर आई है। इनसे पूछताछ में चोरों का सुराग नहीं मिला है। इसके बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए जा रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.